27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIRAL: पाकिस्तानी दुल्हन ने पहने टमाटर के गहने, पूछने पर दिया ऐसा जवाब…

पाकिस्तान की आर्थिक हालत इन दिनों खस्ता हो चली है. अपने देश की इसी स्थिति को बयां करने की कोशिश में एक पाकिस्तानी दुल्हन ने टमाटर के गहने पहने हैं. दरअसल, पाकिस्तान में टमाटर की कीमत बढ़कर लगभग 300 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. अपनी अनोखी अदा की वजह से यह दुल्हन सोशल मीडिया […]

पाकिस्तान की आर्थिक हालत इन दिनों खस्ता हो चली है. अपने देश की इसी स्थिति को बयां करने की कोशिश में एक पाकिस्तानी दुल्हन ने टमाटर के गहने पहने हैं. दरअसल, पाकिस्तान में टमाटर की कीमत बढ़कर लगभग 300 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है.

अपनी अनोखी अदा की वजह से यह दुल्हन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस दुल्हन ने शादी में टमाटर और चिलगोजे के गहने पहन रखे हैं. वजह पूछने पर उसने बताया कि आजकल सोने की कीमतें काफी बढ़ गई हैं. टमाटर और चिलगोजे के हालत भी कुछ ऐसे ही हैं.

https://twitter.com/nailainayat/status/1196512658440278018?ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तानी टीवी में चल रही खबरों में बताया गया कि दुल्हन ने टमाटर के गहने पहनरखे हैं. टमाटर वाली दुल्हन का यह क्लिप पाकिस्तान में खूब चल रहा है. दुल्हन ने हार, चूड़ियां, मांग-टीका आदि सभी गहने टमाटर के पहन रखे हैं.

दुल्हन ने टीवी पर बताया कि उसके सभी रिश्तेदारों ने उपहार के रूप में उसको टमाटर और चिलगोजे भेजे थे. अपने देश की अर्थव्यवस्था को बयां करते हुए दुल्हन कहती है कि उसको अपने माता-पिता के घर से बतौर उपहार टमाटर से भरे तीन सूटकेस मिले हैं.

वह कहती हैं- माता-पिता जिन्होंने इस मुश्किल समय में अपनी बेटी को टमाटर दिया है, उन्होंने सब कुछ दे दिया है. जब से मेरे माता-पिता ने मुझे टमाटर और चिलगोजे उपहार में दिये, तब से पूरा मोहल्ला खौफ के साये में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें