31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान में वायु सेना ने राजमार्ग पर उतारे फाइटर जेट्स

इस्लामाबाद : पाकिस्तान वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने परिचालन तैयारी के तहत सोमवार को राजमार्गों से उड़ान भरी और उन्हीं पर वे उतरे भी. एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गयी. भारतीय वायु सेना के आतंकवाद निरोधक अभियान के तहत पाकिस्तान के काफी भीतर स्थित बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने परिचालन तैयारी के तहत सोमवार को राजमार्गों से उड़ान भरी और उन्हीं पर वे उतरे भी. एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गयी.

भारतीय वायु सेना के आतंकवाद निरोधक अभियान के तहत पाकिस्तान के काफी भीतर स्थित बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर को 26 फरवरी को निशाना बनाये जाने के बाद पाकिस्तान बेहद चौकसी बरत रहा है.

पाकिस्तान वायु सेना ने अलग-अलग सड़क और राजमार्ग से कई जगह लड़ाकू विमानों की उड़ानों को परिचालित किया. बयान के मुताबिक, वायु सेना की क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए यह अभ्यास किया गया ताकि वायुसेना का मनोबल ऊंचा बना रहे.

सड़क पर उतरने के बाद विमानों में ईंधन भी भरा गया और आयुध से लैस किया गया. पाकिस्तान वायु सेना ने कुछ अज्ञात स्थानों पर लड़ाकू विमानों के उतरने का वीडियो क्लिप भी साझा किया है. संचार मंत्री मुराद सईद तथा सेना, प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी अभ्यास के दौरान मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें