27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपनी बच्ची के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की कहा, आज एंकर नहीं मां हूं

"जनाजा जितना छोटा होता है उतना भारी होता है". पाकिस्तान इस जनाजे के बोझ तले दबा है. इन चंद लाइनों के साथ अपने कार्यक्रम की शुरूआत करने वाली पत्रकार किरण नाज ने कहा, आज मैं किरण नाज नहीं हूं आज मैं एक मां हूं इसलिए अपनी बच्ची के साथ आयी हूं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत […]

"जनाजा जितना छोटा होता है उतना भारी होता है". पाकिस्तान इस जनाजे के बोझ तले दबा है. इन चंद लाइनों के साथ अपने कार्यक्रम की शुरूआत करने वाली पत्रकार किरण नाज ने कहा, आज मैं किरण नाज नहीं हूं आज मैं एक मां हूं इसलिए अपनी बच्ची के साथ आयी हूं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की जैनब के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. बच्ची के साथ उस वक्त दरिंदगी को अंजाम दिया गया जब वह घर के पास ही ट्यूशन पढ़ने गयी थी. इसी दौरान उसका अपहरण किया गया और उसकी हत्या कर दी गयी.

इस हत्या के बाद जोरदार प्रदर्शन हो रहा है. घटना के बाद #JusticeForZainab ट्रेंड कर रहा है. इस मामले में एक समाचार चैनल की एंकर ने अलग अंदाज में विरोध दर्ज किया. अपने कार्यक्रम में वह अपनी बच्ची के साथ पहुंची और उसी के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की. किरण नाज ने कहा, आज मैं एंकर नहीं एक मां हूं.
एंकर ने अपने शो से कई सवाल किये, उन्होंने पूछा कि उसका कसूर क्या था. इस घटना ने लोगों को काफी आक्रोषित कर दिया है. लोगों का गुस्सा हिंसा में तब्दील हुआ और दो लोगों की जान चली गयी. इस घटना के बाद एक वीडियो मिला जिसमे वह किसी बच्ची के साथ दिख रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. जांच में पता चला कि बच्ची की हत्या पांच दिनों पहले ही कर दी गयी थी. पंजाब के मुख्मंत्री शहबाज शरीफ ने इस मामले को खुद अपनी निगरानी में जांच कराने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें