31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान के जिस मंत्री ने दी थी परमाणु हमले की धमकी, उसकी जमकर हुई कुटाई, फेंके गये अंडे

लंदन : जिस पाकिस्तान के मंत्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी उसकी जमकर कुटाई हुई है. दरअसल, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में हमला किया गया. उनपर […]

लंदन : जिस पाकिस्तान के मंत्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी उसकी जमकर कुटाई हुई है. दरअसल, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में हमला किया गया. उनपर अंडे फेंके गये और जमकर कुटाई भी की गयी. हमलावर हमला करने के बाद मौके से रफूचक्कर हो गये.

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह से बाहर निकल रहे थे, तभी उनपर हमलावर टूट पड़े. खबरों की मानें तो हमलावरों का संबंध पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से है. पीपीपी प्रमुख बिलावल के खिलाफ अपशब्द बोले जाने को लेकर शेख रशीद के बयान से वे नाराज थे.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गनाइजेशन ने इस हमले की जिम्मेदारी ले ली है. पीपीपी यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने हमले को लेकर एक बयान जारी किया और कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके विरोध में उन्होंने हमले को अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें