27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चारों ओर फैल गये खून व शवों के टुकड़े

कोलंबो : ईस्टर के मौके पर रविवार को ईसाई समुदाय के लोग प्रभु ईसा मसीह की याद में जुटे थे, तभी आत्मघाती हमलावरों ने सीरियल ब्लास्ट कर श्रीलंका को दहला दिया. ईस्टर संडे को ईसा मसीह पुनर्जीवित हुए थे, लेकिन आतंकियों ने इस पवित्र दिन को खूनी खेल खेलने के लिए चुना. मीडिया रिपोर्ट के […]

कोलंबो : ईस्टर के मौके पर रविवार को ईसाई समुदाय के लोग प्रभु ईसा मसीह की याद में जुटे थे, तभी आत्मघाती हमलावरों ने सीरियल ब्लास्ट कर श्रीलंका को दहला दिया. ईस्टर संडे को ईसा मसीह पुनर्जीवित हुए थे, लेकिन आतंकियों ने इस पवित्र दिन को खूनी खेल खेलने के लिए चुना.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने सुबह पौने नौ बजे ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान कोलंबो के सेंट एंथनी चर्च, पश्चिमी तटीय शहर नेगेम्बो के सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोवा के एक चर्च में एक साथ धमाके किये. इन धमाकों के बाद इस द्वीपीय देश में अफरा-तफरी मच गयी. प्रभु यीशु की दिव्यात्मा को याद करते लोग अपनों के चिथड़े उड़ते देख बदहवास हो गये. हर कोई अवाक था, शांति का संदेश देने वाले चर्चों में लाशों का ढेर लग गया.
सेंट सेबेस्टियन चर्च के फेसबुक पेज पर लिखा गया कि हमारे चर्च में एक बम धमाका, अगर आपके परिजन वहां हैं तो कृपया आइए और मदद कीजिए. ब्लास्ट में सेंट एंथनी चर्च, सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोवा का एक अन्य चर्च तबाह हो गये हैं. सेंट सेबेस्टियन चर्च में सबसे अधिक नुकसान हुआ है.
इस चर्च में 74 लोगों की जानें गयी हैं. ब्लास्ट इतना जबर्दस्त था कि चर्च की दीवारें उखड़ गयी हैं. कुर्सी, बेंच, टेबल और छत्त की सीलिंग तक क्षतिग्रस्त हो गयी है. एक पादरी ने बताया कि गिरजाघर की दीवारों पर खून के निशान और शवों के टुकड़े फैल फैले हुए हैं. गिरजाघर से लगती सड़क पर भी मौत का भयानक मंजर दिख रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें