27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Syria में सरकारी बलों के हमलों में 28 लोगों की मौत

बेरुत : सीरिया में जिहादियों के कब्जे वाले उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में सरकारी बलों के हवाई हमलों में 17 नागरिकों और 11 जिहादियों की मौत हो गयी. युद्ध की निगरानी करने वाले एक समूह ने यह जानकारी दी है. इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी के बेटे के अपहरण से जुड़े दो आतंकवादी […]

बेरुत : सीरिया में जिहादियों के कब्जे वाले उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में सरकारी बलों के हवाई हमलों में 17 नागरिकों और 11 जिहादियों की मौत हो गयी. युद्ध की निगरानी करने वाले एक समूह ने यह जानकारी दी है.

इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी के बेटे के अपहरण से जुड़े दो आतंकवादी ढेर

‘सीरियन ऑब्जरवेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स’ ने कहा कि दक्षिण-पूर्वी इदलिब प्रांत के जबल अल-जाविया क्षेत्र में सरकारी बलों की ओर से किये गये हमलों में 12 नागरिकों की मौत हुई है.

इसे भी पढ़ें : चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग उत्तर कोरिया के दौरे पर पहुंचे : सरकारी मीडिया

ब्रिटेन स्थित ऑब्जरवेटरी ने कहा कि चार अन्य नागरिक इदलिब के नजदीकी कस्बों और गांवों में किये गये हवाई हमलों में मारे गये, जबकि एक नागरिक की मौत इदलिब की प्रांतीय राजधानी के पास हुई. ऑब्जरवेटरी के अनुसार, निकटवर्ती हमा प्रांत के उत्तर में बलों के रॉकेट हमलों में 11 जिहादी ढेर हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें