33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक मूल के ब्रिटिश काउंसलर ने बैठक के दौरान महिला की टॉपलेस फोटो भेजी, निलंबित

लंदन : ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के एक काउंसलर ने बैठक के दौरान महिलाओं के एक समूह को एक महिला की टॉपलेस फोटो भेज दी जिसके बाद विपक्षी लेबर पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया. बृहस्पतिवार को खबरों में बताया गया कि काउंसलर ने इसे ईमानदार गलती करार दिया है. बीबीसी ने खबर दी है […]

लंदन : ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के एक काउंसलर ने बैठक के दौरान महिलाओं के एक समूह को एक महिला की टॉपलेस फोटो भेज दी जिसके बाद विपक्षी लेबर पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया.

बृहस्पतिवार को खबरों में बताया गया कि काउंसलर ने इसे ईमानदार गलती करार दिया है. बीबीसी ने खबर दी है कि शेफील्ड सिटी के काउंसलर मोहम्मद मारूफ ने व्हाट्सएप्प समूह ‘मम्स यूनाईटेड’ में यह फोटो भेजी. इसने बताया कि समूह की संस्थापक साहिरा इरशाद ने जैसे ही चाकू से होने वाले अपराध पर याचिका प्रस्तुत की, उन्होंने समूह में फोटो डाल दी.

मारूफ ने कहा कि इससे वह काफी शर्मिंदा हुए और इस घटना को ईमानदार गलती बताते हुए माफी मांगी है. खबरों में बताया गया है कि जांच होने तक लेबर काउंसिल ने उन्हें निलंबित कर दिया है. लोकल डेमोक्रेसी रिपोर्टिंग सर्विस के मुताबिक, उन्होंने कहा कि वह बैठक में इरशाद के बोलने का वीडियो अटैच करने का प्रयास कर रहे थे और इसके बजाए गलती से अवांछित तस्वीर अटैच होकर चली गयी.

उन्होंने दावा किया कि तस्वीर भेजे जाने के कुछ सेकंड के अंदर ही उन्होंने इसे हटाने के लिए कहा. मारुफ ने कहा, यह मेरा निजी फोन है और व्हाट्सएप्प पर कई चीजें आती रहती हैं और हर चीज फोन के फोटो प्रोफाइल में अपने आप सुरक्षित होती जाती है. उन्होंने कहा, किसी ने मुझे यह फोटो भेजी, यह सुबह में आई होगी और यह मेरे फोन के फाइल में चली गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें