34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रांस में पीएम मोदी का मुस्लिम समाज ने किया जोरदार स्‍वागत, पाकिस्‍तान को लगी मिर्ची, देखें वीडियो

पेरिस : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस के राजकीय दौरे पर हैं. पेरिस पहुंचने पर पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत किया गया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. इस स्वागत को देखकर पाकिस्तान को मिर्ची लग चुकी है. दरअसल, पेरिस में एयरपोर्ट पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे के साथ जोरदार […]

पेरिस : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस के राजकीय दौरे पर हैं. पेरिस पहुंचने पर पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत किया गया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. इस स्वागत को देखकर पाकिस्तान को मिर्ची लग चुकी है.

दरअसल, पेरिस में एयरपोर्ट पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे के साथ जोरदार स्‍वागत किया. यही नहीं उन्होंने ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाये.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीएम मोदी को मुसलमान विरोधी बताने वाले पाकिस्तान को जबरदस्त झटका लगा. इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी को यह वीडियो देखकर इतनी मिर्ची लगी कि उन्‍होंने वीडियो को लेकर एक ट्वीट कर डाला और अपनी भड़ास निकाली.

चौधरी ने पीएमओ के द्वारा किये गये इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा कि – कितने पैसे लग गये इस ड्रामे पर ? पाकिस्‍तानी मंत्री के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें खूब लताड़ा. मनीष जोशी नामक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यों लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2, 2 रुपये में…मेरे देश के नहीं!

पूजा सिंह ने लिखा कि जाने दे फवाद चौधरी तेरे औकात के बाहर की चीज है. एक यूजर ने लिखा कि फवाद चौधरी…हरकतें भी नाम जैसी ही हैं….टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें