36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बगदाद में अमेरिकी दूतावास पर हमला, दागे गये 3 रॉकेट, इस महीने तीसरा हमला

बगदाद : इराक की राजधानी बगदाद में सोमवार देर रात अमेरिकी दूतावास पर हमला किया गया. सुरक्षा सूत्रों की मानें तो अमेरिकी दूतावास के पास तीन रॉकेट दागे गये हैं. हालांकि, हमले में फिलहाल किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. न्यूज चैनल अल अरबिया ने सुरक्षा सूत्रों के हवाले से खबर दी […]

बगदाद : इराक की राजधानी बगदाद में सोमवार देर रात अमेरिकी दूतावास पर हमला किया गया. सुरक्षा सूत्रों की मानें तो अमेरिकी दूतावास के पास तीन रॉकेट दागे गये हैं. हालांकि, हमले में फिलहाल किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

न्यूज चैनल अल अरबिया ने सुरक्षा सूत्रों के हवाले से खबर दी और कहा कि धमाके के बाद ग्रीन जोन में सुरक्षा अलार्म बजने लगा. आपको बता दें कि अमेरिकी दूतावास बगदाद के उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र ग्रीन जोन में स्थित है.

गौर हो कि बगदाद में अमेरिकी दूतावास पर 7 और 8 जनवरी को भी रॉकेट से हमला किया गया था. 7 जनवरी को ईरान ने इराक में स्थित दो अमेरिकी सैन्य बेसों पर 22 मिसाइलें दागी थीं. इस हमले के बाद ईरान ने दावा किया था कि अनबर प्रांत में ऐन अल-असद एयर बेस और इरबिल के एक ग्रीन जोन पर हमले में अमेरिका के 80 सैनिक ढेर हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें