38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति नेक दिल, दयालु और घरेलू काम-काज में बंटाता है हाथ, पति के प्यार से परेशान पत्नी ने मांगा तलाक

संयुक्त अरब अमीरात में एक पत्नी द्वारा डाइवोर्स मांगने का दिलचस्प मामला यूएइ में एक पत्नी द्वारा तलाक मांगने का बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है. महिला शौहर द्वारा न तो प्रताड़ित है, न ही उसके साथ कभी कोई बुरा बरताव हुआ है. इसके विपरीत उसका शौहर बेहद नेक दिल, दयालु और घरेलू काम-काज में […]

संयुक्त अरब अमीरात में एक पत्नी द्वारा डाइवोर्स मांगने का दिलचस्प मामला
यूएइ में एक पत्नी द्वारा तलाक मांगने का बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है. महिला शौहर द्वारा न तो प्रताड़ित है, न ही उसके साथ कभी कोई बुरा बरताव हुआ है.
इसके विपरीत उसका शौहर बेहद नेक दिल, दयालु और घरेलू काम-काज में खुशी-खुशी हाथ बंटाने वाला इंसान है. उसके इन्हीं अच्छे गुणों से उसकी बीवी परेशान है और उससे तलाक चाहती है. दोनों की शादी का एक साल हुआ है. पत्नी की शिकायत है कि इस एक साल में उसके शौहर ने कभी क्रूरता भरा कोई काम किया ही नहीं और यह उसकी परेशानी का सबब है.
शौहर घरेलू काम में उसकी मदद करता है और समय-समय पर गिफ्ट देकर उसे खुश करता रहता है. महिला ने संयुक्त अरब अमीरात के फुजैरा की शरिया अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी है. उसकी शिकायत है कि उसे अत्यधिक प्यार किया जा रहा है, जिससे वह ठगा-सा महसूस करती है. महिला का कहना है कि बिना क्रूरता के इस शादी वाले संबंध से वह तंग आ गयी है. हालांकि फुजैरा की शरिया अदालत ने कहा पति का अत्यधिक प्यार तलाक की वजह नहीं बन सकता.
पति नेक दिल, दयालु और घरेलू काम-काज में बंटाता है हाथ
अजीबोगरीब मामले गिनाये पत्नी ने
महिला ने तलाक मांगने की अजीबोगरीब वजहें गिनायी हैं. उनसे कहा, मैंने पति को वजन बढ़ाने के लिए कहा, तो वह ज्यादा डाइट लेकर कसरत के लिए भी जाने लगा. इस दौरान उसकी एक टांग टूट गयी, लेकिन उसने कभी इसकी शिकायत तक नहीं की. ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई व्यक्ति इतना दयालु हो?
पति ने कभी नहीं की है बहस
पत्नी ने अदालत से शिकायत की है कि उसके पति ने कभी उससे बहस नहीं की. पत्नी ने बताया कि मुझे सच में बहस और चर्चा की जरूरत है एक व्यक्ति अपने वैवाहिक जीवन में इतना प्यारा और मददगार कैसे हो सकता है. मेरा वैवाहिक जीवन आज्ञाकारिता व प्रेम से भरा हुआ है. इसलिए मुझे तलाक चाहिए.
पत्नी चाहती है, पति करे झगड़ा : पत्नी का कहना है कि मैं कोशिश करती हूं कि कम-से-कम एक दिन तो पति मुझसे लड़ जाए, पर वह प्यार से मुझे माफ कर देता है और मेरे सारे किये कराये पर प्यार से पानी फेर देता है. पति अपने पत्नी से ज्यादा प्यार करता है और उसकी हर चाहत पूरी करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें