28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्रिटेन में धनशोधन और जबरन वसूली के मामले में दाऊद के सहयोगी के खिलाफ चलेगा मुकदमा

लंदन : दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी का एक सदस्य अमेरिकी अधिकारियों द्वारा दर्ज कराए गए प्रत्यर्पण मामले में ब्रिटेन में फरवरी 2019 में मुकदमे का सामना करेगा. एक अदालत ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. जबीर मोती ऊर्फ जबीर मोतीवाला को अगले साल 25 से 27 फरवरी के बीच चलने वाले मुकदमे से पहले 12 […]

लंदन : दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी का एक सदस्य अमेरिकी अधिकारियों द्वारा दर्ज कराए गए प्रत्यर्पण मामले में ब्रिटेन में फरवरी 2019 में मुकदमे का सामना करेगा. एक अदालत ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.
जबीर मोती ऊर्फ जबीर मोतीवाला को अगले साल 25 से 27 फरवरी के बीच चलने वाले मुकदमे से पहले 12 नवंबर को होने वाली सुनवाई में पेश होने के लिये हिरासत में भेजा गया है.
मोती दक्षिण पश्चिम लंदन के वैंड्सवर्थ जेल से शुक्रवार को वीडियो लिंक के जरिये वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुआ. वह धनशोधन और प्रत्यर्पण के आरोपों में अमेरिका प्रत्यर्पित किए जाने के मामले का सामना कर रहा है.
इससे पहले हुई सुनवाई में 51 वर्षीय मोती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और शुक्रवार को उसने जमानत के लिये कोई याचिका दायर नहीं की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें