26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धमाकों से पहले ईस्टर के नाश्ते के लिए बुफे की लाइन में लगा था हमलावर, बाल-बाल बची तमिल अभिनेत्री राधिका, ने किया ट्वीट…

सिनामोह ग्रांड होटल में 25 किलो विस्फोटक से किया गया धमाका : जार्चकर्ता श्रीलंका के सिनामोह ग्रांड होटल में अपनी पीठ पर लदे विस्फोटक में धमाका करने से पहले आत्मघाती हमलावर धैर्य के साथ ईस्टर के नाश्ते के लिए बुफे में कतारबद्ध नजर आया. श्रीलंकाई होटल के एक प्रबंधक ने कहा कि हमलावर बीती रात […]

सिनामोह ग्रांड होटल में 25 किलो विस्फोटक से किया गया धमाका : जार्चकर्ता
श्रीलंका के सिनामोह ग्रांड होटल में अपनी पीठ पर लदे विस्फोटक में धमाका करने से पहले आत्मघाती हमलावर धैर्य के साथ ईस्टर के नाश्ते के लिए बुफे में कतारबद्ध नजर आया.
श्रीलंकाई होटल के एक प्रबंधक ने कहा कि हमलावर बीती रात ही होटल में मोहम्मद आजम मोहम्मद के नाम से ठहरने आया था. उसने हाथ में प्लेट पकड़ रखी थी और जब उसे खाना परोसा जाने वाला था, तभी उसने इस विनाशकारी हमले को अंजाम दिया. प्रबंधक ने बताया कि सुबह के साढ़े आठ बजे वहां काफी परिवार थे. वह (हमलावर) कतार में सबसे आगे आया और वहां विस्फोट कर दिया.
हमारे प्रबंधकों में से एक जो उस वक्त अतिथियों का स्वागत कर रहा था, उसकी भी मौत हो गयी. हमलावर की भी मौत हो गयी. हमलावर श्रीलंकाई नागरिक था और वह फर्जी पते पर होटल में ठहरा था. जांचकर्ताओं ने हमलावर द्वारा उपयोग की गयी सामग्री बरामद की है. जांचकर्ताओं को संदेह है कि धमाके में 25 किलो विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया है.
बाल-बाल बची तमिल अभिनेत्री राधिका शरदकुमार
प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री राधिका शरदकुमार श्रीलंका में हुए धमाकों में बाल-बाल बच गयी हैं. वह घूमने के लिए श्रीलंका गयी हुई हैं. वह कोलंबो के उस होटल से कुछ ही देर पहले निकली थीं, जिसमें यह धमाका हुआ. अभिनेत्री ने एक ट्वीट में कहा, हे भगवान! श्रीलंका में बम धमाके, भगवान हमलोगों का साथ दें. मैं अभी अभी कोलंबो सिनामोन ग्रैंड होटल से बाहर निकली हूं और उस होटल में बम धमाका हुआ है. यकीन नहीं होता, यह वीभत्स है…बहुत वीभत्स. इस होटल में श्रीलंकन टीवी के चीफ और उनकी बेटी के मारे जाने की आशंका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें