31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आत्‍मघाती हमले से दहला अफगानिस्‍तान, 11 की मौत, बाल-बाल बचे उपराष्‍ट्रपति अब्दुल राशिद

काबुल : तकरीबन एक साल निर्वासन में रहने के बाद अफगानिस्तान उप राष्ट्रपति अब्दुल राशिद दोस्तम की वतन वापसी के कुछ ही देर बाद काबुल के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक विस्फोट हुआ. जिसमें 11 लोगों की मौत हो गयी और करीब 14 लोग घायल हो गये. हवाई अड्डे पर जिस समय विस्फोट हुआ […]

काबुल : तकरीबन एक साल निर्वासन में रहने के बाद अफगानिस्तान उप राष्ट्रपति अब्दुल राशिद दोस्तम की वतन वापसी के कुछ ही देर बाद काबुल के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक विस्फोट हुआ. जिसमें 11 लोगों की मौत हो गयी और करीब 14 लोग घायल हो गये.

हवाई अड्डे पर जिस समय विस्फोट हुआ उस समय दोस्तम सरकारी अधिकारियों और समर्थकों की एक बड़ी भीड़ के साथ हवाई अड्डे से निकल रहे थे. दोस्तम शक्तिशाली उज्बेक नेता हैं. वह पश्चिमी कपड़े पहने हुए थे.

दोस्तम के प्रवक्ता बशीर अहमद तयांज ने बताया कि दोस्तम का काफिला निकलने के दौरान विस्फोट की आवाज सुनाई दी. दोस्तम बख्तरबंद वाहन से चल रहे थे और वह सुरक्षित हैं. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता नाजीब दानिश ने बताया कि यह संभवत: आत्मघाती हमला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें