36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Blue Whale Game का नया शिकार बना पुणे का युवक, पढ़ें पूरी खबर…

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में 20 वर्षीय एक युवक ने ‘ब्लू व्हेल’ गेम खेलते समय एक टास्क पूरा करने के चक्कर में फांसी लगा ली. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान शहर के लोनीखंड इलाके के कॉमर्स के छात्र दिवाकर माली के तौर पर हुई है. अधिकारी ने कहा, बुधवार […]

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में 20 वर्षीय एक युवक ने ‘ब्लू व्हेल’ गेम खेलते समय एक टास्क पूरा करने के चक्कर में फांसी लगा ली. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान शहर के लोनीखंड इलाके के कॉमर्स के छात्र दिवाकर माली के तौर पर हुई है.

अधिकारी ने कहा, बुधवार शाम को फांसी लगाने से पहले, उसने एक पत्र लिखा था जिसमें लिखा था, पिंजरे में कैद ‘ब्लैक पैंथर’ अब आजाद है और अब वह हर बंधन से मुक्त है.

अंत. अधिकारी ने कहा कि संदेश संभवत: उसके ऑनलाइन खेल से संबंधित था, जिसमें माली खुद को ‘ब्लैक पैंथर’ बता रहा था. माली की मां ने भी उसकी फोन की लत के बारे में बताया और बाकी अभिभावकों से अपने बच्चों के फोन के इस्तेमाल पर रोक लगाने की अपील की.

‘ब्लू व्हेल’ गेम के चलते कई लोगों के आत्महत्या करने के मामले पहले भी सामनेआये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें