25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत्तीसगढ़ : CM रमन सिंह को मारने की युवक ने फेसबुक पर दी धमकी, गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में फेसबुक पर विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगने और मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. कवर्धा जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उम्मेद सिंह ने बताया कि जिले की पुलिस ने सोशल मीडिया फेसबुक पर […]

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में फेसबुक पर विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगने और मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उम्मेद सिंह ने बताया कि जिले की पुलिस ने सोशल मीडिया फेसबुक पर मुख्यमंत्री रमन सिंह से विधायक के लिए टिकट मांगने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में शहर के कैलाश नगर के निवासी ज्ञानेंद्र चंद्रवंशी (26) को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा मुख्यमंत्री रमन सिंह का गृह जिला भी है. सिंह ने बताया कि ज्ञानेंद्र ने बीते रविवार को फेसबुक पर पोस्ट किया था, मुख्यमंत्री रमन सिंह उसे विधानसभा चुनाव के दौरान पंडरिया सीट से भाजपा का उम्मीदवार बनायें और ऐसा नहीं करने पर वह उन्हें साफ कर देगा.

ज्ञानेंद्र ने फेसबुक पोस्ट में चुनाव लड़ने के लिए पैसे की भी मांग की थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक ने पोस्ट में अन्य लोगों के लिए पार्टी में पदाधिकारी बनाये जाने तथा अन्य जगहों से टिकट दिये जाने की मांग की थी.

हालांकि उसने सोमवार सुबह इस पोस्ट को फेसबुक से हटा लिया था. सिंह ने बताया कि सोमवार को जब शहर के लोगों ने ज्ञानेंद्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत की तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि ज्ञानेंद्र की दिमागी हालत ठीक नहीं है तथा वर्ष 2011 से बिलासपुर शहर में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें