27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा विधायक ने मुस्लिमों को बता दिया ‘देशद्रोही”, पार्टी ने भेजा नोटिस

देहरादून : उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का शनिवार को एक कथित वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी है. वीडियो में विधायक, अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि उन्हें मुसलमानों […]

देहरादून : उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का शनिवार को एक कथित वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगल रहे हैं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर सफाई मांगी है. वीडियो में विधायक, अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है.

ठुकराल ने कहा कि वह किसी मुसलमान या मस्जिद के आगे अपना सिर नहीं झुकाते हैं. विधायक ने यह भी कहा कि वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं. वीडियो में ठुकराल ने मुस्लिमों को ‘देशद्रोही’ बताया. इसके अलावा उन्होंने वीडियो में और भी बातें बोली हैं.

ठुकराल की टिप्पणी से दूरी बनाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने बयान जारी कर विधायक के विचारों को निजी बताया और कहा कि इससे भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा का विश्वास ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ पर है.”

भट्ट के निर्देश पर प्रदेश भाजपा महासचिव अनिल गोयल ने ठुकराल को नोटिस जारी करके उनके आचरण के बारे में सफाई मांगी है. नोटिस में कहा गया है कि अगर ठुकराल एक हफ्ते में स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें