27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘शाप” मुक्त कराने का आश्वासन देकर दो ट्रांसजेंडर ने महिलाओं से लूटे 1.66 लाख के गहने

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर में दो ट्रांसजेंडरों के खिलाफ दो महिलाओं से धोखाधड़ी कर उनसे 1.66 लाख रुपये के गहने लूटने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़ितों में से एक द्वारा दायर शिकायत के अनुसार दो साड़ी पहनी ट्रांसजेंडर 16 जून को वसई इलाके स्थित उनके […]

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर में दो ट्रांसजेंडरों के खिलाफ दो महिलाओं से धोखाधड़ी कर उनसे 1.66 लाख रुपये के गहने लूटने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़ितों में से एक द्वारा दायर शिकायत के अनुसार दो साड़ी पहनी ट्रांसजेंडर 16 जून को वसई इलाके स्थित उनके घर पर आयी और दावा किया कि उनके परिवार को ‘शाप’ मिला है और वे उसे दूर करने में उनकी मदद कर सकते हैं.

उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों ने महिला से गहने लाने को कहा जो उसे ‘‘अनुष्ठान’ करने के लिए चाहिए थे. हेमंत काटकर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह शाप के नाम पर डर गयी थी और उसे 87,500 रुपए के गहने उसे दे दिये. इसके बाद आरोपियों ने महिला से पानी मांग. पानी लेने जैसे ही महिला रसोईघर में गयी तो दोनों गहने लेकर फरार हो गईं. उन्होंने बताया कि वसई की ही 30 वर्षीय एक महिला ने भी इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई है.

उससे दोनों ट्रांसजेंडर 79,000 रुपए के गहने लेकर फरार हुइ हैं. अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. दोनों ट्रांसजेंडरों की पहचान भी अभी नहीं हो पाई है. जिला पुलिस ने लोगों से ऐसी घटनाओं को लेकर सचेत रहने और ऐसे किसी भी व्यक्ति के झांसे में ना आने की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें