27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पोस्ट में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री का बेटा बंदूक के साथ दिखा, कांग्रेस ने जांच की मांग की

अगरतलाः त्रिपुरा में विपक्षी कांग्रेस ने उस फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है, जिसमें मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के किशोर बेटे कथित तौर पर एक ‘लाइट मशीन गन’ (एलएमजी) लिये नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने कहा कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है […]

अगरतलाः त्रिपुरा में विपक्षी कांग्रेस ने उस फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है, जिसमें मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के किशोर बेटे कथित तौर पर एक ‘लाइट मशीन गन’ (एलएमजी) लिये नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने कहा कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है क्योंकि संबद्ध व्यक्ति मुख्यमंत्री का बेटा है.
भौमिक ने कहा, दुर्गा पूजा के दौरान मुख्यमंत्री के बेटे को एक बंदूक के साथ घूमते देखा गया. बंदूक के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. यह लोगों के लिए खतरनाक है. हम मामले की जांच चाहते हैं ताकि पता किया जा सके कि उसे बंदूक कैसे मिली और क्या वह लाइसेंसी थी.
उल्लेखनीय है कि देब का 17 वर्षीय बेटा यहां अंग्रेजी माध्यम के एक निजी स्कूल में पढ़ता है. सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि सेवा नियमों के अनुसार आम लोगों को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है. हालांकि, उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नेबेंदू भट्टाचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता ने राज्य में पहचान खोने के बाद निजी हमले शुरू कर दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें