27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब चालक ने टॉयलेट के लिए बीच रास्‍ते में रोक दी ट्रेन, जानें फिर क्‍या हुआ

मुंबई : एक लोकल ट्रेन चालक के टॉयलेट करने के लिए ट्रेन को बीच रास्ते में रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद लोगों ने ट्रेन चालकों और गार्डों के कक्षों में शौचालय की व्यवस्था किए जाने की मांग की है. सूत्रों ने बताया कि यह घटना उल्हासनगर और विट्ठलवाड़ी […]

मुंबई : एक लोकल ट्रेन चालक के टॉयलेट करने के लिए ट्रेन को बीच रास्ते में रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद लोगों ने ट्रेन चालकों और गार्डों के कक्षों में शौचालय की व्यवस्था किए जाने की मांग की है.

सूत्रों ने बताया कि यह घटना उल्हासनगर और विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशनों के बीच बुधवार की है जब ट्रेन मुंबई जा रही थी. इस घटना का वीडियो बनाने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने देखा कि ट्रेन बीच रास्ते में रुकी और चालक ट्रेन के सामने पटरी पर टॉयलेट करने के लिए उतरा.

एक ट्विटर यूजर प्रसाद पी वी ने ट्वीट किया, यह उसकी गलती नहीं है! यह गलती भारतीय रेलवे की है कि लोकोमोटिव/इंजन पर शौचालय की व्यवस्था नहीं है. समझ नहीं आता कि एक सरकारी संगठन ऐसी महत्वपूर्ण जगह पर ‘स्वच्छ भारत’ को लागू क्यों नहीं कर सकता और इंसानियत से काम क्यों नहीं लेता.

एक अन्य ट्विटर यूजर अमित राजेंद्र ने ट्वीट किया, भारतीय रेलवे को ट्रेन चालक और गार्ड के कक्षों में शौचालय की व्यवस्था करनी चाहिए. ब्लैडर फुल होने पर टॉयलेट जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता. यह बिल्कुल प्राकृतिक है. ट्रेन चालक को हजारों लोगों को ले जा रही लोकल ट्रेन पूरी एकाग्रता के साथ चलानी होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें