36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू कश्मीर : एक शहीद जवान का बदला सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार कर लिया

मुठभेड़ अब भी जारी है तीन हथियार जब्त किये गये श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के […]

मुठभेड़ अब भी जारी है

तीन हथियार जब्त किये गये

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. सेनाने गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और तीन आतंकियों को ढेर कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है और घटना पर विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है. मारे गये तीनों आतंकियों के हथियार को जब्त कर लिया गया है.

यह मुठभेड़ कुलगाम के मुतालहामा इलाके से शुक्रवार को अपहृत पुलिस के जवान सलीम शाह का गोलियों से क्षत-विक्षत शव शनिवार को बरामद होने के बाद शुरू हुआ. पुलिस के इस कांस्टेबल का क्षत-विक्षत शव जिले के ही कैमोह इलाके से बरामद किया था. आशंका जाहिर की जा रही है कि पुलिस के इस जवान की हत्या आतंकवादियों ने की है. गौरतलब है कि छुट्टी पर चल रहे जम्मू कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था.

ये खबरें भी पढ़ें :

J&K : कुलगाम से अपहृत पुलिस कांस्टेबल की हत्या, क्षत-विक्षत शव बरामद

अविश्वास प्रस्ताव में हार के बाद चंद्रबाबू नायडू का ऐलान, 2019 के चुनाव के लिए एनडीए में शामिल नहीं होगी टीडीपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें