Advertisement

other state

  • Sep 11 2019 6:58PM
Advertisement

OMG : स्कूल बंद होने के बाद शिक्षक कर रहा था गंदा काम, गांव वालों ने कर दी जमकर धुनाई

OMG : स्कूल बंद होने के बाद शिक्षक कर रहा था गंदा काम, गांव वालों ने कर दी जमकर धुनाई
फोटो साभार सोशल मीडिया.

नामक्कल : देश के भविष्य की बुनियाद रखने के साथ प्रतिभाओं को गढ़ने का काम शिक्षकों के कंधों पर माना जाता है. लेकिन, जब किसी स्कूल का शिक्षक ही जब गंदा काम करना शुरू कर दे, तो बच्चों का भविष्य का कैसा होगा यह खुद की सोचनीय विषय है. दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु के सरकारी स्कूल का एक शिक्षक विद्यालय में ही गंदा काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया.

इसे भी देखें : सहरसा : दुष्कर्म का प्रयास करते मध्यविद्यालय के शिक्षक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा, गिरफ्तार, देखें वीडियो

घटना के बाद स्कूल में जमकर बवाल मचा और फिर गांव वालों ने उक्त शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी. आरोप है कि मंगलवार को नामक्कल के एक सरकारी शिक्षक ने स्कूल बंद होने के बाद एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ गंदा काम कर रहा था. पुदनसंदाई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया की खबरों के अनुसार, आरोपी शिक्षक की पहचान 38 वर्षीय वी सर्वनन के रूप में हुई है. एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि एस उडुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल में शिक्षक सर्वनन एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को स्कूल बंद होने के बाद दोनों कथित रूप से गंदा काम करने के लिए स्कूल परिसर के अंदर रुके रहे.

पुलिस के अनुसार, जब गांववालों को इस बात का पता चला, तो वे स्कूल में धमक गये और सर्वनन को घेर लिया. इसी दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक की धुनाई भी शुरू कर दी. इस बीच पुलिस को किसी ने घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वनन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

संवाददाताओं से बात करते हुए स्कूल के प्रधानाध्यापक के जयराज ने कहा कि उन्होंने सर्वनन और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को स्कूल का समय खत्म होने के बाद गंदा काम करने पर पहले भी चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में सर्वनन को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है. इसके साथ ही, आंगनवाड़ी अधिकारियों से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारिश की गयी है. उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों से चर्चा के बाद वह सर्वनन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement