29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shocking: तीन दिन में रिटायर होनेवाले थे पिता, अनुकंपा पर नौकरी पाने के लालच में बेटे ने मार डाला

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में अनुकंपा पर नियुक्ति के लालच में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी है. युवक और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने मंगलवार को यहां बताया कि सन्ना थाना क्षेत्र के महाबीर साय […]

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में अनुकंपा पर नियुक्ति के लालच में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी है. युवक और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने मंगलवार को यहां बताया कि सन्ना थाना क्षेत्र के महाबीर साय की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे जीवन साय और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. बघेल ने बताया कि बीते रविवार को सन्ना क्षेत्र के जंगल में ग्रामीण महाबीर साय का शव बरामद किया गया था.

शव की प्रारंभिक जांच के दौरान सिर पर चोट के निशान मिले थे. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महाबीर के परिजनों ने बताया था कि वह (महाबीर साय) सन्ना स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारी थे. घटना के तीन दिन बाद ही वह सेवानिवृत्त होने वाले थे. इस मामले में कोई भी साक्ष्य नहीं मिलने के बाद पुलिस ने साय के दोनों बेटों से कड़ाई से पूछताछ शुरू की.

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान साय का छोटा बेटा जीवन साय ने अनुकंपा नियुक्ति के लालच में पिता की हत्या की बात स्वीकार कर ली. जीवन साय ने पूछताछ के दौरान दो अन्य आरोपियों की भी जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें