31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहजहांपुर : ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो महिला को मार डाला

डेहरी ऑन सोन/शाहजहांपुर (उप्र) : जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में सिगरेट पीने से मना करने से नाराज एक युवक ने बिहार की एक महिला यात्री की पीट-पीट कर हत्या कर दी. ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.राजकीय रेलवे पुलिस के शाहजहांपुर थाना प्रभारी एके पांडेय ने शनिवार को बताया कि […]

डेहरी ऑन सोन/शाहजहांपुर (उप्र) : जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में सिगरेट पीने से मना करने से नाराज एक युवक ने बिहार की एक महिला यात्री की पीट-पीट कर हत्या कर दी. ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.राजकीय रेलवे पुलिस के शाहजहांपुर थाना प्रभारी एके पांडेय ने शनिवार को बताया कि पंजाब से चलकर बिहार जा रही जलियांवाला बाग एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में चिंता देवी (45) अपने परिवार के साथ छठ पूजा के लिये डेहरी ऑन सोन जा रहीं थीं.
चिंता देवी डेहरी ऑन सोन के मकराइन गांव की रहने वाली थीं. शुक्रवार की रात उसी बोगी में सोनू नाम के एक युवक ने सिगरेट पीना शुरू किया, तो चिंता देवी ने इसका विरोध किया. विवाद बढ़ने पर सोनू ने महिला की हत्या कर दी. पाण्डेय ने बताया कि सूचना पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रोका गया और महिला को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
रात दो बजे बरेली के पास हुई घटना
महिला के पुत्र रंजीत कुमार ने शाहजहांपुर जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि, वह छठ पर्व पर अपनी मां चिंता देवी भाई, राहुल और पत्नी बबीता के साथ जलियांवाला बाग एक्सप्रेस के जनरल कोच में अपने गांव जा रहा था. शुक्रवार की रात करीब 2:00 बजे बरेली से ट्रेन छूटने के बाद ऊपर वाली सीट पर बैठा आजमगढ़ के राजापट्टी निवासी सोनू ने सिगरेट पीनी शुरू कर दी. मां ने सिगरेट पीने से मना किया तो वह गालियां देने लगा.
इसका विरोध करने पर उसने मां को पीटना शुरू कर दिया और धक्का दे दिया. इससे मां को गंभीर चोटें आयीं. रंजीत ने बताया कि उसने चनेटी के पास चैन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और लोको पायलट को मामले की जानकारी दी. सूचना के बाद ट्रेन को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर 3:15 बजे रोका गया.
10 वर्षों से जालंधर में रह रही थी चिंता देवी
पति रंग बहादुर प्रसाद के मरने के बाद चिंता देवी करीब 10 वर्षों से अपने बेटे व बहू के साथ पंजाब के जालंधर में रहती थी. उसके बेटे वही नौकरी करते हैं. छठ पूजा को लेकर वह गांव लौट रही थी. उसके साथ उसके बेटे राहुल, रंजीत व बहू बबीता तथा पड़ोसी मंटू चौधरी भी सफर कर रहे थे. गांव में, जहां मृतका की बेटियां रहती हैं, चीख-पुकार का माहौल है. छठ के ठीक पहले हुई इस घटना से गांव के लोग काफी दुखी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें