27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मॉडल को बंधक बनाने वाले सिरफिरे आशिक को रिमांड, देखिए पिटाई का Video

भोपाल : यहां एक मॉडल लड़की को बंधक बनाने वाले सिरफिरे आशिक रोहित सिंह को एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. यहां 26 वर्षीय एक मॉडल को उसी के पांचवी मंजिल स्थित फ्लैट में घुसकर कथित तौर पर शुक्रवार को कट्टे के दम पर 12 घंटे से […]

भोपाल : यहां एक मॉडल लड़की को बंधक बनाने वाले सिरफिरे आशिक रोहित सिंह को एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. यहां 26 वर्षीय एक मॉडल को उसी के पांचवी मंजिल स्थित फ्लैट में घुसकर कथित तौर पर शुक्रवार को कट्टे के दम पर 12 घंटे से अधिक बंधक बनाने वाले रोहित सिंह (30) को स्थानीय अदालत पेश किया गया, जहां उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें : सिरफिरे आशिक से 12 घंटे बाद आजाद हुई लड़की, पुलिस को करनी पड़ी काफी मशक्कत

अदालत में पेश करने से पहले पुलिस ने शनिवार दोपहर मिसरोद के उस इलाके में उसका जुलूस भी निकाला, जहां उसने लड़की को बंधक बनाकर रखा था. इस दौरान बंधक बनाये जाने की घटना से नाराज महिलाओं ने रोहित की थप्पड़ मारकर पिटाई भी की. मिसरौद पुलिस थाना प्रभारी संजीव चौसे ने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट आशीष परसाई की अदालत ने शनिवार को रोहित को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

उन्होंने कहा कि हमने एक ही दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी. यदि और पूछताछ की जरूरत होगी, तो बाद में रिमांड बढ़ाने की मांग करेंगे. चौसे ने बताया कि रोहित ने बंधक बनायी गयी लड़की को कैंची से हाथ एवं गले में चोट भी पहुंचायी थी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने बताया है कि यदि लड़की ने बंधक रहने के दौरान उसे शादी करने का वादा न किया होता, तो वह शुक्रवार को ही उसकी हत्या कर देता.

चौसे ने बताया कि हमने कट्टा, इसकी एक गोली एवं कैंची को उससे बरामद कर लिया है. उन्होंने कहा कि रोहित के खिलाफ पुलिस पर हमला करने पर थाना मिसरोद में भादंवि की धारा 307, 353, 332 एवं लड़की को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देने एवं प्राणघातक हमला करने पर धारा 307, 342, 452 एवं 506 के तहत शुक्रवार की देर रात मामला दर्ज किया गया है.

चौसे ने बताया कि अदालत में पेश करने से पहले पुलिस ने रोहित का मिसरोद इलाके में जुलूस भी निकाला. इसी बीच, अस्पताल में भर्ती बंधक बनायी गयी एमटेक पास मॉडल लड़की ने मीडिया को बताया कि रोहित को फांसी की सजा होनी चाहिए. रोहित से दोस्ती की बात स्वीकारते हुए उसने कहा कि पहले वह मुझे परेशान नहीं किया करता था और न ही शादी की बात करता था. पिछले साल नवंबर-दिसंबर से उसने शादी करने के लिए मुझे मुंबई में परेशान किया.

उसने बताया कि शुक्रवार को भी जबरन शादी का दबाव बनाकर स्टांप पेपर पर उस दौरान मुझसे हस्ताक्षर ले लिए, जब मुझे बंधक बनाया गया था. मैंने उसके दबाव में उससे शादी के लिए हां कहा था, लेकिन हकीकत में मैं उससे शादी नहीं करना चाहती हूं. उसे जेल भेज दो, उससे मुझे जान का खतरा है.

रोहित मुंबई में मॉडलिंग का कार्य करता था. इसी दौरान इस लड़की से उसकी पिछले दो-तीन साल पहले जान-पहचान हुई थी. रोहित शुक्रवार सुबह सात बजे मॉडलिंग करने वाली इस लड़की के मिसरौद इलाके स्थित एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल में उसके फ्लैट में घुसा था और उसे कट्टे के दम पर 12 घंटे से अधिक बंधक बनाकर रखा था. पुलिस ने उसे इसके चंगुल से शुक्रवार की शाम सवा सात बजे सुरक्षित छुड़ाया था और देर रात रोहित को गिरफ्तार कर लिया था.

इस ऑपरेशन को करने के लिए पुलिस को हाइड्रोलिक सीढ़ियों को जैक के जरिये उठाकर प्लैट के ग्रिल तक ले जाया गया और सिरफिरे आशिक से बात कर उसे समझाया गया, जिसके बाद यह ऑपरेशन सफल हुआ. यह ऑपरेशन टीवी चैनलों पर दिनभर लाइव दिखाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें