32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुंछ से रावलकोट बस सेवा निलंबित, POK के 42 निवासी फंसे

जम्मू : पुंछ और रावलकोट के बीच नियंत्रण रेखा के पार चलने वाली साप्ताहिक बस सोमवार को निलंबित कर दी गई. ऐसा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की ओर से सेवा बंद करने के परोक्ष निर्णय के बाद किया गया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. अधिकारी ने बताया कि भारतीय अधिकारियों की ओर से […]

जम्मू : पुंछ और रावलकोट के बीच नियंत्रण रेखा के पार चलने वाली साप्ताहिक बस सोमवार को निलंबित कर दी गई. ऐसा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की ओर से सेवा बंद करने के परोक्ष निर्णय के बाद किया गया.

यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. अधिकारी ने बताया कि भारतीय अधिकारियों की ओर से बस को सीमापार करने देने के अनुरोध पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के अधिकारियों द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर बससेवा निलंबित कर दी गई.

अधिकारी ने कहा, नियंत्रण रेखा के पार चलने वाली बससेवा निलंबित कर दी गई है. हमने पीओके के अधिकारियों को आज बससेवा के लिए एक संदेश भेजा था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में फंसे पीओके के 42 निवासियों में से 27 के परमिट की अवधि समाप्त हो गई है. श्रीनगर..मुजफ्फराबाद मार्ग पर नियंत्रण रेखा पार बससेवा अप्रैल 2005 में और पुंछ..रावलकोट रोड पर बस सेवा जून 2006 में शुरू की गई थी जिससे कि जम्मू कश्मीर और पीओके के बंटे परिवारों के बीच यात्रा और व्यापार में सुगमता हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें