38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्मीरी छात्रों ने पाकिस्तान के समर्थन में लगाए नारे, रिहाई के दो दिन बाद फिर गिरफ्तार

हुबलीः पुलवामा हमले की बरसी पर पाकिस्तान के समर्थन में कथित रूप से नारेबाजी करने और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो पोस्ट करने को लेकर तीन कश्मीरी छात्रों को रिहाई के बाद सोमवार को फिर गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर राजद्रोह का मुकदमा लगा है. सीआरपीसी की धारा 169 के तहत बांड भरवाकर […]

हुबलीः पुलवामा हमले की बरसी पर पाकिस्तान के समर्थन में कथित रूप से नारेबाजी करने और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो पोस्ट करने को लेकर तीन कश्मीरी छात्रों को रिहाई के बाद सोमवार को फिर गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर राजद्रोह का मुकदमा लगा है. सीआरपीसी की धारा 169 के तहत बांड भरवाकर तीनों छात्रों को रिहा करने के पुलिस के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने के बाद यह कार्रवाई की गयी.

ये तीनों कर्नाटक में हुबली जिले के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र हैं. हुबली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त आर. दिलीप ने कहा, उन्हें (कश्मीरी छात्रों को) गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत के समक्ष पेश कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रविवार को इन छात्रों की रिहाई को लेकर पुलिस की खासी आलोचना हुई थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, तीनों छात्रों को आज सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. छात्रों की रिहाई के विरोध में दक्षिणपंथी संगठनों के कुछ सदस्यों ने रविवार को पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गृहमंत्री बासवराज बोम्मई ने भी पुलिस अधिकारियों से इस मामले में बातचीत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें