38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संघ परिवार के प्रवीण तोगड़िया के आंसू पोछने पहुंचे कांग्रेसी अर्जुन मोढवाडिया

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने 11 घंटे गायब रहने के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इशारों -इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि एक दशक पूर्व के एक मामले में मुझे टारगेट किया जा रहा है और मेरी आवाज दबाई जा रही है. प्रवीण तोगड़िया ने रोते […]


अहमदाबाद :
विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने 11 घंटे गायब रहने के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इशारों -इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि एक दशक पूर्व के एक मामले में मुझे टारगेट किया जा रहा है और मेरी आवाज दबाई जा रही है. प्रवीण तोगड़िया ने रोते हुए कहा कि राजस्थान पुलिस की टीम मुझे गिरफ्तार करने आयी थी. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि कल जब मैं पूजा करके लौट रहा था, तो एक व्यक्ति मेरे घर आया और मुझसे कहने लगा कि कुछ लोग मेरा एनकाउंटर करना चाहते हैं. मैंने बाहर देखा तो दो पुलिस वाले भी खड़े थे. प्रवीण तोगड़िया ने हाथ जोड़कर कहा किमुझे लगा कि मुझपर संकट है, इसलिए मैं घर से निकला और अॅाटो लेकर वहां से जाने लगा, ताकि किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंच सकूं. मैंने फोन पर राजस्थान की मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि हमने कोई पुलिस नहीं भेजी है. उनकी बात सुनकर मुझे लगा कि कोई साजिश मेरे खिलाफ हो रही है, इसलिए मैंने अपना फोन स्वीच अॅाफ कर दिया, ताकि मेरा लोकेशन पता ना चले.

उन्होंने कहा मैं गुजरात या राजस्थान पुलिस से कोई शिकायत नहीं है, वो सर्च वारंट लेकर आये थे. मेरे घर में कुछ अनैतिक नहीं है. तोगड़िया ने केंद्रीय एजेंसी के जरिये डराने का आरोप लगाया. आईबी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी गिरफ्तारी की कोशिश की गयी. आखिर गुजरात पुलिस मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेने आयी. मीडिया के साथ ही कमरे में जाऊंगा ताकि जो भी मेरे कमरे से मिले वो सबके सामने आये. उन्होंने कहा कि राजस्थान में मेरा कोई केस नहीं है. ऐसे में मैं यह जानना चाहता हूं कि गुजरात पुलिस मेरी तलाशी क्यों लेना चाहती है.

प्रवीण तोगड़िया के प्रेस कान्फ्रेंस के बाद उनसे मिलने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया पहुंचे. दोनों ने तोगड़िया को ढांढस बढ़ाया. प्रवीण तोगड़िया से मुलाकात के बाद हार्दिक सरकार पर सवाल दागना नहीं भूले. उन्होंने ट्वीट किया कि जेड प्लस सिक्यूरिटी वाले तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं, समझ सकते हैं कि आम आदमी का क्या होगा. उन्होंने यह भी पूछा कि गृहमंत्री इस मुद्दे पर चुप क्यों है. हार्दिक पटेल ने लिखा कि अगर मनमोहन सिंह जी की सरकार होती तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती.

वहीं, अर्जुन मोढवाडिया ने मुलाकात के बाद कहा कि तोगड़िया जी बीजेपी से जुड़े रहे हैं, वे उसकी हरकतों को जानते हैं. राजस्थान पुलिस पहले भी इनकाउंटर कर चुकी है. पहले भी कई लोगों की फर्जी एनकाउंटर में हत्या हो चुकी है. इसकी जांच होनी चाहिए. बीजेपी में अपने विरोधियों को किनारे लगाने के लिए अंदरूनी दंगल चल रही है और जांच होने पर इस पर रोक लगेगी.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/952930084331061248?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/HardikPatel_/status/952919320811769858?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/HardikPatel_/status/952937804819935232?ref_src=twsrc%5Etfw

लापता विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया मिले बेहोश, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

गौरतलब है कि प्रवीण तोगड़िया देर रात बेहोशी की हालत में मिले थे. उनका यहां के चंद्रमणि अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह सुबह 10 बजे के करीब अचानक लापता हो गये थे.

उन्हें पुलिस और संगठन के कार्यकर्ता दिन भर तलाशते रहे. विहिप नेताओं ने उन्हें शीघ्र खोजने की मांग पुलिस से की थी. अस्पताल प्रशासन के अनुसार 108 नंबर की इमरजेंसी एंबुलेंस सेवा तोगड़िया को बेहोशी की हालत में यहां लेकर आयी थी, उनका शुगर लेवल काफी नीचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें