26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बोल, मैं नाली-शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी सांसद, देखें VIDEO

सीहोर (मध्यप्रदेश) : भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि वह नाली एवं शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो अक्तूबर 2014 को देश भर में एक राष्ट्रीय आंदोलन के रूप में स्वच्छ […]

सीहोर (मध्यप्रदेश) : भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि वह नाली एवं शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनीं हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो अक्तूबर 2014 को देश भर में एक राष्ट्रीय आंदोलन के रूप में स्वच्छ भारत मिशन की शुरुआत की थी. इसके तहत मोदी ने स्वयं झाड़ू उठायी थी. इसके बाद कई नेताओं, अभिनेताओं और जिलाधिकारियों सहित कई हस्तियों ने भी इस सफाई अभियान में भाग लिया. कुछ ने तो नालियां तक साफ की. प्रज्ञा का यह बयान इस सफाई अभियान के खिलाफ माना जा रहा है. सीहोर से किसी काम को लेकर कार्यकर्ता के आये फोन का प्रज्ञा ने जिक्र किया. सीहोर में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, आपको एक फोन नंबर सहजता से मिल गया और आपने (मुझे) लगा दिया. हम किस परिस्थिति में हैं? क्या कर रहे हैं?

उन्होंने कहा, संसद सत्र के बाद उन चीजों को क्रियान्वित करने के लिए हम यहां रहेंगे. आपकी सुनेंगे. जो भी समस्या है हम वहां जाकर समाधान करायेंगे. जो धनराशि हमको मिलेगी, आप लोगों के लिए मिलती है, खर्च आप लोगों पर ही करना है. यही होना है ना. प्रज्ञा ने कहा, तो ध्यान रखो, हम नाली साफ करने के लिए नहीं बने हैं. ठीक है ना. हम आपके शौचालय साफ करने के लिए बिलकुल नहीं बनाये गये हैं. हम जिस काम के लिए बनाये गये हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे. यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है और आगे भी कहेंगे.

सीहोर इलाका भोपाल संसदीय क्षेत्र में आता है. उन्होंने कहा कि सांसद का काम सांसद को बताना चाहिए. सांसद का काम है कि वह विधायक, पार्षद, मंडल अध्यक्ष व बाकी सबसे मिल कर यहां का विकास करें. स्थानीय समस्याओं के लिए जो लोग आपने चुने हैं उन्हें बतायें. अपने को उनसे भी काम करवाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें