36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सबरीमाला में महिला श्रद्धालु पर हमला करने वाला चढ़ गया पुलिस के हत्थे

तिरूवनंतपुरम : केरल के सबरीमाला में भगवान अयप्पा मंदिर में एक महिला श्रद्धालु पर कथित हमले के संबंध में बुधवार को 29 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस व्यक्ति को सन्देह था कि पीड़िता मासिक धर्म की उम्र वाली महिला है. पथानामथिट्टा जिले के एलान्थूर जिले का रहने वाला सूरज मंगलवार को हुई […]

तिरूवनंतपुरम : केरल के सबरीमाला में भगवान अयप्पा मंदिर में एक महिला श्रद्धालु पर कथित हमले के संबंध में बुधवार को 29 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस व्यक्ति को सन्देह था कि पीड़िता मासिक धर्म की उम्र वाली महिला है. पथानामथिट्टा जिले के एलान्थूर जिले का रहने वाला सूरज मंगलवार को हुई एक घटना में भी मुख्य आरोपियों में से एक है.

इसे भी पढ़ें : सबरीमाला मंदिर में हर उम्र की महिलाओं को मिलेगी एंट्री, बोलीं मेनका- धर्म किसी एक लिंग की संपत्ति नहीं

यह घटना मंगलवार को विशेष अनुष्ठान की खातिर मंदिर के दो दिन के लिए खुलने के दौरान हुई. सैकड़ों क्रुद्ध श्रद्धालुओं ने 52 वर्षीय ललिता रवि पर हमला करने और उन्हें मंदिर में पूजा करने से रोकने की कोशिश की थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी को गैर-जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पथानामथिट्टा के पुलिस अधीक्षक टी नारायण ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच चल रही है.

उन्होंने कहा कि डिजिटल साक्ष्यों और तस्वीरों के आधार पर व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ललिता को मंदिर में पूजा करने से रोकने के बाबत 200 ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनकी पहचान की जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें