Advertisement

other state

  • Oct 18 2019 4:08PM
Advertisement

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, हम काम करने आते हैं और वो कारनामे...

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, हम काम करने आते हैं और वो कारनामे...

हिसार(हरियाणा) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम अगले पांच सालों में अपनी माताओं और बहनों पर 3.5 लाख करोड़ रुपये की खर्च करने की योजना बना रहे हैं. इसका लाभ यह होगा कि माताओं, बहनों और किसानों को पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. हमारी यह कोशिश होगी कि कृषि के लिए किसान सिर्फ मौसम के भरोसे ना रहें.

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह जरूरी है कि हम जल प्रबंधन की पुरानी प्रणालियों को पुनर्जीवित करें जो गांवों में मौजूद थीं. हम ऐसी प्रणाली बनाना चाहते हैं जो घरेलू पानी को रिसाइकिल करने में मदद कर सके और जिसका उपयोग सिंचाई के लिए किया जा सके. मुझे पूरी उम्मीद है कि देश 2024 तक ऐसा करने में सफल होगा

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि निजी हित जिनके लिए सबसे ऊपर हो क्या वो राष्ट्रहित के बारे में कैसे सोच सकते हैं? भाजपा ने पांच वर्षों में हरियाणा को स्वच्छ और स्थिर सरकार दी है. हिंदुस्तान का मेरा हर भाई-बहन, जब बेटी बचाने की बात आती है तो वो गर्व के साथ कहता है कि हमें हरियाणा से सीखना है.  हम आते हैं जनता-जर्नादन का काम करने के लिए और वो आते हैं नये-नये कारनामे करने के लिए. अब हरियाणा को तय करना है कि आपको काम करने वाले लोग चाहिए कि कारनामे करने वाले.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement