37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कच्छ में सीमा से पाकिस्तानी नागरिक को सुरक्षाबलों ने दबोचा

अहमदाबाद : भारत और पाकिस्तान की सीमा के पास कच्छ जिले की रापर तालुका में बेला गांव से बीएसएफ ने एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि रविवार को दोपहर बाद सीमा के पिलर संख्या 995 से सीमा सुरक्षा बल की एक टीम ने एक […]

अहमदाबाद : भारत और पाकिस्तान की सीमा के पास कच्छ जिले की रापर तालुका में बेला गांव से बीएसएफ ने एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि रविवार को दोपहर बाद सीमा के पिलर संख्या 995 से सीमा सुरक्षा बल की एक टीम ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने भारत-पाकिस्तान सीमा को पार किया था. उसने अपना नाम जीवन प्रभु बताया. अधिकारी ने बताया कि उस वक्त उसके पास से एक मोबाइल फोन, एक सिम कार्ड, कुछ पाकिस्तानी मुद्राएं, पानी की एक बोतल और उर्दू में लिखे कुछ दस्तावेज मिले.

अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच के लिए उसे बालासार की पुलिस को सौंप दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह सिंध प्रांत का रहनेवाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें