33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के विवादित नेता सूरजपाल अमू ने कहा – अब मेरा सपना लाल चौक पर अब्दुल्ला को मारूं थप्पड़

चंडीगढ़ : फिल्म पद्मावती विवाद में अभिनेत्री दीपिका की गर्दन काटने की धमकी देने वाले भाजपा नेता सूरज पाल अमू ने पार्टी में अपना पद छोड़ दिया है. वे भाजपा की हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया को-आर्डिनेटर थे. पिछले दिनों अमू उस समय अचानक चर्चा में अा गये जब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती […]

चंडीगढ़ : फिल्म पद्मावती विवाद में अभिनेत्री दीपिका की गर्दन काटने की धमकी देने वाले भाजपा नेता सूरज पाल अमू ने पार्टी में अपना पद छोड़ दिया है. वे भाजपा की हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया को-आर्डिनेटर थे. पिछले दिनों अमू उस समय अचानक चर्चा में अा गये जब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद में कूद गये और दीपिका पादुकोण की गर्दन काट कर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये ईनाम देने की घोषणा कर दी. सूरज पाल ने पार्टी पद छोड़ने के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैंने भारी मन से अपना पद छोड़ा है. मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री के व्यवहार से दुखी हूं. सूरज पाल ने कहा कि मैंने इतना अहंकारी भाजपा के किसी मुख्यमंत्री को नहीं देखा, जो पार्टी कार्यकर्ताओं का और समुदाय के प्रतिनिधि का सम्मान नहीं करता हो. सूरजपाल अमू ने आज एक और नया विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अब उनका सपना है कि वे फारुक अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारें. उन्होंने अब्दुल्ला को चुनौती दी कि वे उनसे लाल चौक पर मिलें.

अमू ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ निर्माता संजय लीला भंसाली एवं अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था. जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म पद्मावती का समर्थन किया तो उन्हें सूरज पाल अमू ने सूर्पनखा कहा और धमकियां दीं.

उल्लेखनीय है कि भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूतों के संगठन करणी सेना व कुछ अन्य संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है. विरोध के कारण फिल्म की रिलीज तारीख एक दिसंबर टलती दिख रही है. उधर, इस फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच सूचना एवं प्रौद्योगिकी से संबंधित संसदीय समिति ने संजय लीला भंसाली व फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जाेशी काे तलब किया है. संसदीय समिति के प्रमुख अनुराग ठाकुर ने मीडिया को यह जानकारी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें