34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : फूड ऑर्डर बुक हुआ चेन्नई में, Swiggy ने राजस्थान से मंगाया खाना

Swiggy, Zomato और Food Panda जैसे ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म्स (Online Food Delivery Portal) आपको घर बैठे अपने शहर के रेस्तरां से खाना मंगाने की सहूलियत देते हैं. देश के कई शहरों में यह चलन तेजी से बढ़ रहा है,क्योंकि इसने लोगों को सहूलियत तो दी ही है, साथ ही समय बचाने में भी यह […]

Swiggy, Zomato और Food Panda जैसे ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म्स (Online Food Delivery Portal) आपको घर बैठे अपने शहर के रेस्तरां से खाना मंगाने की सहूलियत देते हैं. देश के कई शहरों में यह चलन तेजी से बढ़ रहा है,क्योंकि इसने लोगों को सहूलियत तो दी ही है, साथ ही समय बचाने में भी यह मददगार है.

लेकिन कई लोगों की शिकायत होती है कि ऑनलाइन फूड ऑर्डर लेने वाले लोग समय पर डिलीवरी नहीं देते या कभी उसमें खाने की क्वालिटी सही नहीं होती. बताते चलें कि पिछले दिनों जौमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह खाने के ऑर्डर की डिलीवरी पहुंचाने से पहले उसे जूठा कर रहा था.

इधर, फूड डिलीवरी पोर्टल स्विगी (Swiggy) की भी एक बड़ी गलती सामने आयी है. हुआ यह कि चेन्नई के रहने वाले एक यूजर ने पास के रेस्त्रां से खाना ऑर्डर किया, लेकिन स्विगी ने मीलों दूर स्थित राजस्थान के एक रेस्त्रां से ऑर्डर बुक कर लिया और उसे पहुंचाने के लिए चेन्नई को चल पड़ा. जब यूजर ने अपने ऑर्डर का स्टेटस चेक किया, तो उसके होश फाख्ता हो गये.

दरअसल, चेन्नईके भार्गव राजन ने अपने साथ हुआ यह वाकया ट्विटर पर शेयर किया है. भार्गव के मुताबिक, उन्होंने स्विगी पर पास ही के रेस्त्रां से 138 रुपये काखाना ऑर्डर किया, लेकिन स्विगी पर यह ऑर्डर राजस्थान के किसी रेस्त्रां से दिखाने लगा. स्विगी के ऑर्डर स्टेटस पर यह दिखा रहा था कि राजस्थान के किसी रेस्त्रां से ऑर्डर लिया गया है, जो चेन्नई में डिलीवर होना है. इसके बाद भार्गव ने दोनों लोकेशंस के बीच के मैप की फोटो ट्विटर पर डाली और स्विगी को टैग किया. इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने स्विगी को ट्रोल कर दिया.

इस पर स्विगी का रिएक्शन जानना और भी ज्यादा रोचक है. स्विगी ने भार्गव की पोस्ट पर ट्वीट किया और कहा कि हम चांद तक भी जाकर अपने ग्राहकों के ऑर्डर लेकर आते हैं और उन तक पहुंचाते हैं.

कंपनी ग्राहकों के लिए कुछ भी कर सकती है. हालांकि कंपनी ने इसके साथ ही अपनी गलती मानते हुए यह भी लिखा कि भविष्य में हम पूरी कोशिश करेंगे कि किसी भी ग्राहक के साथ ऐसा न हो. यही नहीं, स्विगी ने भार्गव को कंपनी का ध्यान इस ओर दिलाने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें