34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगारू अदालत के फैसले पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुड़ाकर सड़कों पर घुमाया

बारीपदा (ओड़िशा) : ओड़िशा के मयूरभंज जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के एक लड़के और एक लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में उनका कथित तौर पर सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना तब प्रकाश में आयी, जब रविवार को एक वीडियो सोशल […]

बारीपदा (ओड़िशा) : ओड़िशा के मयूरभंज जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के एक लड़के और एक लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में उनका कथित तौर पर सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

घटना तब प्रकाश में आयी, जब रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें ग्रामीण लड़के और लड़की का सिर मुड़ाकर उन्हें घुमाते हुए दिख रहे हैं. यह घटना शनिवार रात की है, जब करंजिया शहर का लड़का मंडुआ गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था.

ग्रामीणों ने उन्हें एक कमरे में पकड़ा और शनिवार रात को ही मंडुआ गांव की कंगारू अदालत में पेश किया. कंगारू अदालत के फैसले के मुताबिक, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका दोनों का सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया.

पुलिस ने दोनों को बचाया और लड़की द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के आधार पर 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. करंजिया थाने के प्रभारी लक्ष्मीधर स्वैन ने कहा कि पुलिस ने 21 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें