29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी दिल्ली-त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस ट्रेन इंजन का पहिया टूटा, बाल-बाल बचे यात्री

अमरावतीः नयी दिल्ली- त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस के यात्री शनिवार रात में उस समय बाल..बाल बच गए जब ट्रेन के इंजन का एक पहिया आंध्र प्रदेश के एसपीएस नेल्लोर जिले में टूट गया. दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सी राकेश ने बताया कि यात्री डिब्बों को कोई क्षति नहीं पहुंची है और किसी के […]

अमरावतीः नयी दिल्ली- त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस के यात्री शनिवार रात में उस समय बाल..बाल बच गए जब ट्रेन के इंजन का एक पहिया आंध्र प्रदेश के एसपीएस नेल्लोर जिले में टूट गया. दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सी राकेश ने बताया कि यात्री डिब्बों को कोई क्षति नहीं पहुंची है और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
उन्होंने एक विज्ञप्ति में कहा, हमने मरम्मत कार्य के लिए दुर्घटना राहत ट्रेन तत्काल दुर्घटनास्थल के लिए रवाना कर दी है. हमने इस ट्रेन के बारे में सूचना मुहैया कराने के लिए तिरुपति, रेनीगुंटा, श्रीकालकास्ति और गुंटकल स्टेशनों पर हेल्पलाइन नम्बर स्थापित किये हैं.
हैदराबाद ट्रेन टक्कर: घायल लोको पायलट की मौत
हैदराबाद में गत 11 नवंबर को दो ट्रेनों में टक्कर में घायल हुए लोको पायलट की शनिवार रात यहां निजी अस्पताल में मौत हो गई. रेलवे और अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) के लोको पायलट चन्द्रशेखर की इलाज के दौरान मौत हो गई.
दोनों ट्रेनों की टक्कर के चलते लोको पायलट ट्रेन की केबिन में फंस गया था जिसे विभिन्न एजेंसियों द्वारा चलाये गए आठ घंटे के अभियान के बाद निकाला गया था. 11 नवंबर को यहां कांचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर यह हादसा हुआ था. लगभग 16 व्यक्ति घायल हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें