38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत्तीसगढ़ : पीएम मोदी ने कहा, रायपुर और दिल्ली के इंजन से प्रदेश का जबरदस्त विकास हुआ

-आज छत्तीसगढ़ में चारों ओर विकास नजर आता है -पीएम मोदी ने कहा, रायपुर और दिल्ली के इंजन से प्रदेश का जबरदस्त विकास हुआ -छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेतृत्व में जो विकास यात्रा चली है उसको रुकने नहीं देना, वो समय अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ देश के उत्तम राज्यों में से एक होगा-हमने […]

-आज छत्तीसगढ़ में चारों ओर विकास नजर आता है


-पीएम मोदी ने कहा, रायपुर और दिल्ली के इंजन से प्रदेश का जबरदस्त विकास हुआ

-छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेतृत्व में जो विकास यात्रा चली है उसको रुकने नहीं देना, वो समय अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ देश के उत्तम राज्यों में से एक होगा

-हमने छत्तीसगढ़ के विकास को कभी नहीं रोका, हमारे लिए 125 करोड़ जनता हमारी हाईकमान है

-पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस रमन सिंह सरकार के काम में अड़गा लगाती रही है

-अटल जी ने छत्तीसगढ़ के लिए जो सपने देखे थे उनको पूरा करने के लिए मैं बार-बार छत्तीसगढ़ आया हूं, जब तक मैं अटल जी के सपने पूरे नहीं कर देता तब तक चैन से बैठने वाला नहीं हूं : मोदी

-नरेंद्र मोदी ने आम लोगों से अपील की हमें सरकार बनाने का फिर से मौका दें.

-विपक्ष को सिर्फ अपने कुनबे की चिंता : नरेंद्र मोदी

– कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि जब इन शहरी माओवादियोंपर सरकार कार्रवाई करती है, तो कांग्रेस बचाव के लिए आती है.


-शहरी माओवादी खुद तो आराम की जिंदगी जीते है, पर यहां हमारे आदिवासियों भाई-बहनों की जिंदगी रिमोट कंट्रोल से बर्बाद करते हैं. ये लोग अपने बच्चों को तो विदेश मेंपढ़ाते हैं, पर यहां लोगों का जीवन दूभर करते हैं.

– पुरानी सरकार इतने काम नहीं कर पाती थी, पर हमने बिचौलियों का अंत किया

– हमारी सरकार ने ‘सबका साथ सबका विकास की नीति’ को प्राथमिकता दी है

– हमने जाति और धर्म के आधार पर विकास योजनाओं का बंटवारा नहीं किया
-नरेंद्र मोदी ने कहा, जब भी बस्तर आया कुछ लेकर आया

रायपुर : आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से अभियान की शुरुआत की और यहां एक जनसभा को संबोधित किया.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज छत्तीसगढ़ में हैं. वे यहां दो दिन रहेंगे और कुल पांच रैलियां करेंगे जिसमें रोड शो भी शामिल है. मोदी और राहुल की इन रैलियों को आमने-सामने की टक्कर माना जा रहा है.

ऐसा माना जा रहा है कि नरेंद्र मोदी आज राहुल गांधी को उनके आरोपों का जवाब देंगे. जिस तरह से राहुल गांधी पिछले कुछ समय से नरेंद्र मोदी पर हमले कर रहे हैं, उसका जवाब वे देंगे.

इन पांच राज्यों के चुनाव को राजनीतिक पार्टियां बहुत अहम मान रही हैं, क्योंकि उनके लिए यह 2019 के चुनाव से पहले सेमीफाइनल की तरह है जिसके जरिये वे आम जनता का मूड भांप सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें