39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Mama”s boys को सिखाया जायेगा डेट पर जायें, तो कैसे जीतें लड़कियों का दिल

मुंबई : लड़कियों का दिल जीतना एक कला है, जिसमें पारंगत होने के लिए लड़के दिलोजान से कोशिश करते हैं. ऐसे लड़के जो इस कला में माहिर होना चाहते हैं, उनके लिए खुशखबरी है. जल्ही ही मुंबई में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाने वाला है, जिसमें पारसी युवकों को यह बताया जायेगा कि वे लड़कियों […]

मुंबई : लड़कियों का दिल जीतना एक कला है, जिसमें पारंगत होने के लिए लड़के दिलोजान से कोशिश करते हैं. ऐसे लड़के जो इस कला में माहिर होना चाहते हैं, उनके लिए खुशखबरी है. जल्ही ही मुंबई में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाने वाला है, जिसमें पारसी युवकों को यह बताया जायेगा कि वे लड़कियों का दिल कैसे जीतें.

मुंबई में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पारसी समुदाय के जाने-माने लोग अविवाहित लोगों को टिप्स देंगे. दरअसल पारसी समुदाय की जनसंख्या में काफी गिरावट आयी है, जिसे देखते हुए पारसी समुदाय के लोग चिंतित हैं और लड़कों को टिप्स दे रहे हैं. जारी आंकड़ों के मद्देनजर पारसी समुदाय के लोगों की जनसंख्या बढ़ाने के लिए सरकार ने’जियो पारसी’ योजना की शुरुआत भी की है.

पारसी युवकों को टिप्स देने के लिए 22 सितंबर को मुंबई के आरटीआई हॉल में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में 18 से 45 साल के अविवाहित पारसी युवक शामिल होंगे, जिन्हें शादी के लिए तैयार किया जायेगा.लड़कों को टिप्स देने वाले पैनल के सदस्यों का कहना है कि पारसी युवक मम्माज ब्वॉय होते हैं और वे डेट के वक्त भी अपनी मां से फोन पर बात करते रहते हैं. ऐसे में उन्हें यह बताया जायेगा कि उनका ऐसा करना सही नहीं है, यह बातें डेट पर नहीं होनी चाहिए. डेट पर जायें तो लड़की पर ध्यान दें और उसके लिए फूल और गिफ्ट लेकर जायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें