20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PM मोदी के समर्थन में उतरे सुपर स्टार रजनीकांत, बोले – ताकतवर नेता

चेन्नई : भाजपा नीत राजग के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के मद्देनजर सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत व्यक्ति प्रतीत हो रहे हैं. भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरनाक है. इस संबंध में सोमवार को दिये अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने केवल विपक्षी […]

चेन्नई : भाजपा नीत राजग के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के मद्देनजर सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत व्यक्ति प्रतीत हो रहे हैं. भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरनाक है.

इस संबंध में सोमवार को दिये अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने केवल विपक्षी दलों के संदर्भ में टिप्पणी की थी. सोमवार को मीडिया के साथ अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए अभिनेता ने कहा कि उनसे पूछा गया था कि भाजपा को हराने के लिए कई दल हाथ मिला रहे हैं और वाकई में क्या वह (भाजपा) खतरनाक पार्टी है. उन्होंने कहा, विपक्षी दलों को मेरा जवाब था कि अगर वे सोचते हैं (कि भाजपा खतरनाक है). अगर, वे ऐसा सोचते हैं तो भाजपा उनके लिए खतरनाक पार्टी है. हालांकि, रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा सचमुच खतरनाक है या नहीं इस बारे में लोग फैसला करेंगे. हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक तरह से समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी लामबंदी कर रहे 10 लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत हैं.

अभिनेता की यह टिप्पणी ऐसे वक्त आयी है जब विपक्षी दल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा गठबंधन बनाने के प्रयास में है. विपक्षी दलों के गठबंधन की संभावना को लेकर सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा, एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं, तो मजबूत कौन है? वे 10 लोग या वह व्यक्ति, जिसके खिलाफ वे गठबंधन कर रहे हैं. अगर, 10 लोग एक व्यक्ति के खिलाफ जंग छेड़ेंगे तो कौन मजबूत है? यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी मजबूत हैं, अपने बयान के जरिये क्या वह और स्पष्ट करना चाहेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि वह इससे ज्यादा क्या कह सकते हैं.

क्या मोदी बहुत मजबूत हैं, यह सवाल पूछे जाने पर अभिनेता हंस पड़े और कहा कि यह 2019 में पता चलेगा. उनसे पूछा गया कि क्या वह भाजपा के साथ समझौता करेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि इस पर बाद में फैसला होगा. अभिनेता पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. फिलहाल, उन्होंने पार्टी का गठन नहीं किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें