34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में मिशनरी स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मोरीगांव : असम के मोरीगांव जिले में एक मिशनरी स्कूल के प्रिंसिपल को राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिले के पुलिस उपाधीक्षक मृन्मय गोस्वामी ने आज बताया कि स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि फादर जेम्स जेवियर ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया […]

मोरीगांव : असम के मोरीगांव जिले में एक मिशनरी स्कूल के प्रिंसिपल को राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

जिले के पुलिस उपाधीक्षक मृन्मय गोस्वामी ने आज बताया कि स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि फादर जेम्स जेवियर ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में 16 अगस्त से सात दिन तक राष्ट्रीय ध्वज आधा झुकाने के सरकार के आदेश का भी पालन नहीं किया.

इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. डीएसपी ने बताया कि एक स्थानीय अदालत ने आज फादर जेवियर को जमानत पर रिहा कर दिया. स्थानीय लोगों ने कल सेंट ईयूजीन स्कूल के प्रिंसिपल जेवियर के खिलाफ कल मोरीगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. यह स्कूल जिला मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें