33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल के सीएम पिनराई विजयन को माओवादियों ने दी मुंहतोड़ जवाब देने की धमकी, थाने में भेजा पत्र

कोझिकोड : वर्ष 2016 से कथित मुठभेड़ों में सात माओवादियों के मारे जाने को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को ‘मुंहतोड़ जवाब’ देने की चेतावनी देने वाला एक धमकी भरा पत्र यहां एक थाने में पहुंचा है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलयालम भाषा में लिखा यह पत्र वटकारा थाने में पहुंचा, […]

कोझिकोड : वर्ष 2016 से कथित मुठभेड़ों में सात माओवादियों के मारे जाने को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को ‘मुंहतोड़ जवाब’ देने की चेतावनी देने वाला एक धमकी भरा पत्र यहां एक थाने में पहुंचा है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलयालम भाषा में लिखा यह पत्र वटकारा थाने में पहुंचा, जिस पर माओवादी संगठन के बेदार मूसा का दस्तखत है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह धमकी ऐसे समय में आयी है, जब हाल ही में पलक्कड़ जिले में अट्टापड्डी के समीप जंगल में केरल की विशेष थंडरबोल्ट पुलिस के साथ कथित मुठभेड़ में चार संदिग्ध माओवादी मारे गये थे. अधिकारी ने कहा कि हां, हमें धमकी भरा पत्र मिला है. यह समीप के एक जगह से भेजा गया है. हमने जांच शुरू कर दी है. विपक्षी दलों ने मुठभेड़ संबंधी पुलिस के बयान पर संदेह प्रकट किया है, जबकि विजयन ने उस कार्रवाई का बचाव किया है.

पत्र में कहा गया है कि सात कॉमरेडों की हत्या करने को लेकर मुख्यमंत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा. इस पत्र में एक उपनिरीक्षक को भी धमकी दी गयी है और उसे राज्य के लिए खतरनाक बताया गया है. पुलिस ने पलक्कड़ जिले में हाल की मुठभेड़ में चार माओवादियों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा पहले ही कड़ी कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें