32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दसॉल्ट के सीइओ का बयान राहुल के ‘चेहरे पर तमाचा” : मनोज तिवारी

देहरादून : दिल्ली भाजपा प्रमुख और सांसद मनोज तिवारी ने राफेल लडाकू विमान सौदे के संबंध में विमान विनिर्माता कंपनी दसॉल्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के बयान को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मुंह पर तमाचा’ बताया और कहा कि एक झूठ को बार-बार बोलने से वह सच नहीं बन जाता. तिवारी यहां 18 नवंबर […]

देहरादून : दिल्ली भाजपा प्रमुख और सांसद मनोज तिवारी ने राफेल लडाकू विमान सौदे के संबंध में विमान विनिर्माता कंपनी दसॉल्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के बयान को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मुंह पर तमाचा’ बताया और कहा कि एक झूठ को बार-बार बोलने से वह सच नहीं बन जाता.

तिवारी यहां 18 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनावों के लिये पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये थे. उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष इस बात पर यकीन करते हैं कि किसी झूठ को बार-बार बोलने से वह सच बन जाता है लेकिन दसॉल्ट के सीईओ का बयान उनके ‘मुंह पर तमाचा’ है.

नगर निकाय चुनावों में आप की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर सीधा जवाब नहीं देते हुए तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने सिग्नेचर पुल पर आप पार्टी के ‘गुंडों’ द्वारा उन पर किये गये हमले ने पार्टी की कलई खोल दी है.

भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता तिवारी ने कई क्षेत्रों खासतौर से पूर्वांचली मूल की ज्यादा जनसंख्या वाले क्षेत्रों में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास किया.

तिवारी ने दावा किया कि भाजपा विकास के लिये काम करने वाली अकेली पार्टी है और नगर निकायों में उसे विजयी बनाकर आप केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की गति और तेज कर सकते हैं. इस मौके पर उन्होंने युवाओं के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और छठ पूजा के गीत भी गाये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें