29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Social Media पर महिला से बढ़ायी दोस्ती और फिर नौकरी का झांसा देकर किया Rape

अंबाला : अंबाला शहर में एक व्यक्ति ने 30 वर्षीय विवाहित महिला का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती के बाद आरोपी ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. उन्होंने कहा कि अंबाला शहर के ही रहने वाले […]

अंबाला : अंबाला शहर में एक व्यक्ति ने 30 वर्षीय विवाहित महिला का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती के बाद आरोपी ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. उन्होंने कहा कि अंबाला शहर के ही रहने वाले आरोपी राहुल (29) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उस पर महिला को अवैध रूप से बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था और कथित तौर पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

इसे भी पढ़ें : सिमडेगा में महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

अंबाला शहर के महिला थाने में दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह एक सोशल मीडिया साइट के जरिये आरोपी के संपर्क में आयी थी. उसने कहा कि आरोपी ने उसे बहुराष्ट्रीय कंपनी में अच्छी सैलरी वाली नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी पहले उसे अपने घर ले गया और पीने के लिए कुछ दिया, जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था.

महिला ने कहा कि नशीला पदार्थ मिला ड्रिंक पीने के बाद वह बेसुध हो गयी और जब उसे होश आया तो उसने स्वयं को नग्नावस्था में पाया. आरोपी ने कथित तौर पर महिला का उसी अवस्था में वीडियो बना लिया था. महिला ने कहा कि आरोपी राहुल कुछ दिन बाद उसके घर आया और वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी देकर उससे गहने और पांच लाख रुपये नकद ले गया.

महिला थाना में पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक, आरोपी 27 जून को पंजाब के जीरकपुर में उसे एक होटल लेकर गया और वहां उसे जबरन रखा गया. वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें