29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर लाइव सुसाइड की घोषणा की और दे दी जान

महाराष्ट्र: फेसबुक लाइव पर आत्महत्या की घोषणा के बाद जान दी ठाणे : शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फर फांसी लगाकर जान दे दी. नौपाड़ा पुलिस थाने […]

महाराष्ट्र: फेसबुक लाइव पर आत्महत्या की घोषणा के बाद जान दी ठाणे : शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फर फांसी लगाकर जान दे दी. नौपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंदार भोईर नाम के व्यक्ति ने चराई इलाके में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

भोईर जल आपूर्ति विभाग में काम करता था. वह पिछले कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था. घर में वह अकेला रहता था क्योंकि पत्नी उससे अलग हो चुकी थी और बच्चों को भी वह अपने साथ ले गई थी. अधिकारी ने बताया कि भोईर अवसाद में था और उस पर कुछ कर्ज भी था. रविवार की रात को भोईर ने ‘‘खुद के प्रति शोक व्यक्त’ करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर लगाया था जिसके बाद दोस्तों ने उससे बात की और उसे शांत करने का प्रयास किया.

लेकिन सोमवार सुबह उसने फेसबुक लाइव किया जिसमें कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है. इसके बाद दोस्तों ने उसे फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद नौपाड़ा पुलिस थाने के कुछ कर्मी भोइर के घर पहुंचे. वहां उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि वह फांसी लगा चुका था. कमरे से शराब की बोतलें भी मिली. दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें