31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लता मंगेशकर 28 दिनों बाद अस्पताल से घर लौटीं, शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

मुंबई : सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर चार हफ्ते तक अस्पताल में निमोनिया का इलाज कराने के बाद रविवार को घर लौट आयीं. 90 वर्षीय गायिका को सांस लेने में परेशानी होने के बाद 11 नवंबर को ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने ट्विटर के जरिये अपनी सेहत की जानकारी दी और स्वस्थ […]

मुंबई : सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर चार हफ्ते तक अस्पताल में निमोनिया का इलाज कराने के बाद रविवार को घर लौट आयीं. 90 वर्षीय गायिका को सांस लेने में परेशानी होने के बाद 11 नवंबर को ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उन्होंने ट्विटर के जरिये अपनी सेहत की जानकारी दी और स्वस्थ होने की प्रार्थना एवं शुभेच्छा करने वाले प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी. मेरा निमोनिया का इलाज किया गया. डॉक्टरों ने अस्पताल में रहने और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही घर जाने की सलाह दी. आज मैं माई और बाबा के आशीर्वाद से घर लौट आयी हूं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों की शुक्रगुजार हूं. आपकी प्रार्थना और शुभेच्छा ने काम किया और मैं विनम्रता से आप सभी को नमन करती हूं.

लता ने इलाज करने वाले डॉक्टरों का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट किया, ब्रीच कैंडी में डॉक्टर मेरे दैवीय अभिभावक रहे और मैं अंतरमन से उन सभी का आभार व्यक्त करती हूं. नर्सिंग स्टॉफ असाधारण हैं. आपका अपार प्रेम और आशीर्वाद बहुमूल्य हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें