34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुमारास्वामी सरकार गिरने के बाद बोले येदियुरप्पा – अब होगी विकास के नये युग की शुरुआत

बेंगलुरु : कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने राज्य की एचडी कुमारास्वामी की गठबंधन सरकार के विश्वास मत खोने के बाद कहा कि अब से विकास के नये युग की शुरुआत होगी. कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार येदियुरप्पा ने कहा, यह लोकतंत्र की जीत है. लोग कुमारास्वामी सरकार से तंग आ चुके आ […]

बेंगलुरु : कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने राज्य की एचडी कुमारास्वामी की गठबंधन सरकार के विश्वास मत खोने के बाद कहा कि अब से विकास के नये युग की शुरुआत होगी.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार येदियुरप्पा ने कहा, यह लोकतंत्र की जीत है. लोग कुमारास्वामी सरकार से तंग आ चुके आ चुके थे. येदियुरप्पा ने कहा, मैं कर्नाटक की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अब से विकास के नये युग की शुरुआत होगी. तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके येदियुरप्पा ने कहा कि उनका ध्यान सूखे तथा अन्य परेशानियों का सामना कर रहे किसानों पर होगा. उन्होंने कहा, हमारे किसान सूखे और अन्य समस्याओं से परेशान हैं. हम कर्नाटक की जनता को आश्वासन देते हैं कि आने वाले दिनों में हम किसानों को और अधिक महत्व देंगे ताकि वह खुशहाल जीवन जी सकें.

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वह इस संबंध में जल्द से जल्द एक उचित फैसला लेगी. कर्नाटक की कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार विश्वासमत खोने के बाद गिर गयी. 99 विधायकों ने विश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट दिया, जबकि 105 सदस्यों ने इसके खिलाफ मत दिया. इसके साथ ही राज्य में करीब तीन सप्ताह तक चला सियासी नाटक खत्म हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें