33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल नन रेप केस में बिशप फ्रैंको मलक्कल को जमानत, पासपोर्ट जमा करने का आदेश

कोच्चि : नन के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार बिशप फ्रैंको मलक्कल को केरल उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत दे दी है. साथ ही कोर्ट ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल को यह निर्देश दिया है कि वे मामले के जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के अलावा केरल में प्रवेश ना करें और अदालत […]

कोच्चि : नन के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार बिशप फ्रैंको मलक्कल को केरल उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत दे दी है. साथ ही कोर्ट ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल को यह निर्देश दिया है कि वे मामले के जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के अलावा केरल में प्रवेश ना करें और अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करा दें.

कोर्ट ने कहा कि यह स्थिति तब तक बनी रहेगी जब कि पुलिस इस मामले में चार्टशीट ना दाखिल कर दे. इससे पहले तीन अक्तूबर को हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उनके जमानत के विरोध में यह दलील दी गयी थी कि वे एक प्रभावशाली व्यक्ति है और वे गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं.

गौरतलब है कि एक नन ने कोयट्टम पुलिस के पास जून में यह मामला दर्ज कराया था कि बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने उनके साथ 2014 में बलात्कार किया था. हालांकि बिशप ने इन तमाम आरोपों से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें