31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केसीआर लगातार दूसरी बार बनेंगे तेलंगाना के सीएम, गुरुवार को ले सकते हैं शपथ

हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बृहस्पतिवार को दूसरी बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले सकते हैं. बुधवार को सर्वसम्मति से पार्टी के विधायक दल के नेता चुने गये राव ने संवाददाताओं को बताया कि चुनाव आयोग के गजट अधिसूचना प्रकाशित कर देने के बाद शपथ […]

हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बृहस्पतिवार को दूसरी बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले सकते हैं. बुधवार को सर्वसम्मति से पार्टी के विधायक दल के नेता चुने गये राव ने संवाददाताओं को बताया कि चुनाव आयोग के गजट अधिसूचना प्रकाशित कर देने के बाद शपथ ग्रहण समारोह होगा.

उन्होंने कहा, भारत निर्वाचन आयोग को अंतिम गजट प्रकाशित करना है. ऐसा हो जाने के बाद सरकार शपथ लेगी. हो सकता है यह गुरुवार तक संभव हो या नहीं भी हो सकता है. राव ने कहा, गुरुवारको शपथ लेना चाहूंगा. यह समय भी अच्छा है. लेकिन, यह तभी संभव हो सकेगा जब चुनाव आयोग गजट प्रकाशित करे. हम देखते हैं शाम तक क्या होता है. राव ने कहा कि वह अकेले या फिर अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ शपथ ले सकते हैं. उन्होंने कहा, हम मंत्रिमंडल को पांच-छह दिन के बाद विस्तार दे सकते हैं. हम ऐसा कर सकते हैं.

इससे पहले राव को विधायक दल का नेता चुन कर दूसरी बार उनके मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ किया गया. पार्टी सूत्रों ने बताया कि नव निर्वाचित विधायक यहां टीआरएस मुख्यालय तेलंगाना भवन में एकत्रित हुए और सर्वसम्मति से फैसला किया. सात दिसंबर को हुए विधानसभा चुनाव में टीआरएस ने 119 सदस्यीय विधानसभा में 88 सीटों पर जीत हासिल की. राव ने सिद्दीपेट जिले की गजवेल सीट से 58,290 मतों के अंतर से जीत हासिल की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें