36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्नाटक के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री जमीर अहमद बोले-‘इनोवा” छोटी कार, मुझे ‘फॉरच्यूनर” चाहिए

बेंगलुरु: कर्नाटक के एक मंत्री ने गुरुवारको यह कह कर विवाद पैदा कर दिया कि उन्होंने सरकारी इस्तेमाल के लिए टोयोटा फॉरच्यूनर की मांग की है क्योंकि वे ‘बचपन से ही वह बड़ी कारों’ में चलने के आदी रहे हैं. उनके इस बयान की विपक्षी दल भाजपा ने आलोचना की है, लेकिन कांग्रेस ने इसका […]

बेंगलुरु: कर्नाटक के एक मंत्री ने गुरुवारको यह कह कर विवाद पैदा कर दिया कि उन्होंने सरकारी इस्तेमाल के लिए टोयोटा फॉरच्यूनर की मांग की है क्योंकि वे ‘बचपन से ही वह बड़ी कारों’ में चलने के आदी रहे हैं.

उनके इस बयान की विपक्षी दल भाजपा ने आलोचना की है, लेकिन कांग्रेस ने इसका बचाव किया है. खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान ने कहा कि उन्हें टोयोटा इनोवा की मंजूरी दी गयी है जिसे वह ‘कम स्तर’ का मानते हैं और इसलिए फॉरच्यूनर की मांग की है. खान व्यवसायी परिवार से आते हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं बचपन से ही बड़ी कारों से चलता रहा हूं. मुझे इनोवा की मंजूरी दी गयी है. मैं इसे आरामदायक नहीं मानता क्योंकि मैं हमेशा बड़ी कारों से चलता रहा हूं. इनोवा छोटे स्तर की कार है.

बताया जाता है कि खान के पास 100 लग्जरी बसों का काफिला है. मंत्री की मांग पर भाजपा प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि खान के पास 100 लग्जरी बसों का काफिला है, उन्हें अपनी कार में चलना चाहिए. बहरहाल कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने खान का बचाव करते हुए कहा कि मंत्री किसी विशेष वाहन की मांग कर रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें