Advertisement

other state

  • Jun 19 2019 10:15PM
Advertisement

सशस्त्र बल के जवान ने​ आपसी विवाद में साथियों पर चलायी गोली, दो की मौत

सशस्त्र बल के जवान ने​ आपसी विवाद में साथियों पर चलायी गोली, दो की मौत
सांकेतिक तस्वीर.

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजपुर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान ने​ विवाद के बाद अपने साथियों पर गोली चला दी है. इस घटना में बल के दो जवानों की मृत्यु हो गई है.

 

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के नैमेड़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिंगाचल गांव में स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के शिविर में आज शाम जवान संजय निषाद ने अपने लाइट मशीन गन (एलएमजी) से गोलीबारी कर दी.

इस घटना में दो अन्य जवान संजय भास्कर और सुरेंद्र साहू की मृत्यु हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि आज शाम तीनों जवान संजय निषाद, संजय भास्कर और सुरेंद्र साहू जब अपनी गस्त की ड्यूटी खत्म कर शिविर में लौटे तब तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

इसके बाद संजय निषाद ने गोली चला दी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद शिविर में मौजूद अन्य जवानों ने संजय निषाद को पकड़ा. घटना में मृत जवानों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बीजापुर अस्पताल भेजा गया है.

जवान संजय भास्कर छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले का तथा सुरेंद्र साहू जांजगीर चांपा जिले का निवासी था. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी जवान से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement