32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ में तोड़ा सीजफायर, एक जवान शहीद और चार जख्मी

पाकिस्तान ने आज एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया. अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया और चार जख्मी हो गए. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने […]

पाकिस्तान ने आज एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया. अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया और चार जख्मी हो गए.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने सीजफायर का उल्लंघन किया.जिसके बाद भारतीय जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की.

बता दें कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के खिलाफ अभियान चलाने में असफल रहे पाकिस्तान ने अब नियंत्रण रेखा पर फिर से सीजफायर का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर में अशांत करने का प्रयास किया है. एलओसी पर तनाव को देखते हुए सेना ने यहां आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें